Nupur Shikhare lifestylie ,biography 2024 : आमिर खान के बेटे का कैसा था करियर सफर देखिए !

0

7 अक्टूबर 1985 को पुणे में मेरा जन्म हुआ था और 2024 में मुझे 37 साल का हो गया है। मैंने अपनी स्कूलिंग पुणे के एक छोटे से प्राइवेट स्कूल से पूरी की थी। बचपन में, मुझे बिजनेस में रुचि थी और इसलिए मैंने फैसला किया कि मैं अपना करियर इसी में बनाऊं।

इसी इरादे के साथ, मैंने मुंबई का सफर तय किया और यहां से अपनी ग्रेजुएशन की। लेकिन किस्मत ने मेरे करियर को एक नई मोड़ पर ले जाने का फैसला किया। मैं एक जिम ट्रेनर बन गया और इस रास्ते में मुझे अनगिनत मौके मिले।


मेरा करियर:

जब मैंने अपनी शिक्षा पूरी की, तो मैंने कई छोटी-मोटी कंपनियों में काम किया और धीरे-धीरे मैं एक फिटनेस फ्रीक बन गया। 2008 में, मैंने मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ काम किया, जिससे मेरा नाम फिटनेस के क्षेत्र में आया। इसके बाद, मैंने बॉलीवुड में एंट्री की और एक जिम ट्रेनर के रूप में चमकी।

मैंने कई रिएलिटी शोज़ में भी हिस्सा लिया, लेकिन मेरा असली चमक मुझे तब मिली जब मैंने आमिर खान को जिम ट्रेनिंग देना शुरू किया। इसके बाद, मैंने आमिर की बेटी हीरा खान के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद और भी बड़े पर्दे पर चर्चा में रहा।

मेरा परिवार:

मेरी माँ का नाम प्रीतम शिखर है और वह एक डांस टीचर है। मैं और मेरी पत्नी हीरा खान मुंबई के आलीशान बंगले में रहते हैं। हमारे घर की खासियत यह है कि यह आलीशान है और हम यहां खुशहाली से जीते हैं।

मेरी कमाई:

मेरी जिम ट्रेनिंग सेवाओं के लिए मुझे हर महीने 20 से 30 लाख रुपए मिलते हैं। इसके अलावा, मैंने कई निवेश भी किए हैं जिससे मेरी आमदनी और बढ़ गई है। 2024 में, मेरी नेटवर्क की मान 15 से 20 करोड़ रुपए के करीब है।

मेरी कारें कलेक्शन:

मेरी कारें में एक ऑडी और एक बीएमडब्ल्यू शामिल हैं, जिनकी कीमतें करीब 3 करोड़ और 4 करोड़ रुपए हैं, इसके अलावा मेरे पास एक स्पोर्ट बाइक भी है जिसकी कीमत 50 लाख रुपए है।

यह रहा मेरा जीवन, करियर, और परिवार का एक छोटा सा झलका। आपका धन्यवाद!


(Nupur Shikhare lifestylie ,biography 2024 ,Nupur Shikhare,Nupur Shikhare kon h ? .Nupur Shikhare ki life style ,Nupur Shikhare car collection, Nupur Shikhare amir khan)

Tags

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !