India vs England Live update : चौथा टेस्ट, रांची: इंग्लैंड की स्कोर 300 के पार

0
India vs England, 4th Test, Ranchi: England go past 300


दिन के अंतिम ओवर में, जो यशस्वी जैसवाल ने बॉल किया, इंग्लैंड अब 300 के पार हो गए हैं, जबकि पहले 112 के लिए 5 विकेट गिर चुके थे और फिर 245 के लिए 7 विकेट। आठवां विकेट पहले ही 57 जोड़ चुका है। भारत ने सुबह डीआरएस का मिलियनेयर जैसा इस्तेमाल किया जब ओली रॉबिंसन की विकेट नहीं दी गई जब एक विकेट पर लगातार एलबीडब्ल्यू नहीं दी गई और वे यकीन रख रहे थे कि उनके पास उनका आदमी है।


जो रूट के लिए यह दिन है। उन्होंने अपना 31वां टेस्ट शतक बनाया है, जिसमें से 10वां भारत के खिलाफ है। यह एक क्लास बैटर की पारी रही है, जो बिना किसी पूर्व-धारणा के कुछ भी गेंद को उसके सामने प्रतिक्रिया कर रही है।


पिच एक मजेदार था। यह दिखता था टूटा हुआ, और पहला सत्र काफी सीम, असमान बाउंस और टर्न प्रदान किया। और फिर वह सो गया। रूट और बेन फोक्स ने फिर इंग्लैंड की सीरीज का सबसे बड़ा साझा किया। यह दिन एक और दिलचस्प टेस्ट को सेट किया है।


हम कल आपसे अच्छे समय पर मिलेंगे।


एक खूबसूरत कवर-ड्राइव के साथ, जो रूट ने अपना 31वां टेस्ट शतक पूरा किया है। एक कठिन मेहनती पारी, रूट ने इसे प्राप्त करने के लिए 219 गेंदों का समय लिया। कोई उछलना नहीं, कोई भावना का उत्सर्जन नहीं। सिर्फ उनकी आँखों में एक गहरी देखभाल और हेलमेट पर एक चुंबन।


उनके 31 टेस्ट शतकों में से दस भारत के खिलाफ हैं। उन्होंने 112 के लिए यह पारी बचाई है। पारी में नौ चौके। कम बाउंस के कारण झाड़ू में बहुत सावधान। एक उलटा-स्वीप। सिर्फ संधारण की बहुत सारी ध्यान।



(ing vs eng ,India vs England , India vs England live update ,India vs England match ,India vs England live score, India vs England match ,India vs England match me kon jita, India vs England full reviews, live India vs England )

Tags

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !