RPSC Exam Dates 2024: जानिये कब होगी परीक्षा, तारीख गोसित हो चुकी है असिस्टेंट प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर

0
राजस्थान लोक सेवा आयोग ने अभ्यर्थियों के लिए विभिन्न पदों की भर्ती परीक्षाओं की तारीखें घोषित की हैं। सहायक सांख्यिकी अधिकारी प्रतियोगी परीक्षा सहायक पुरालेखपाल प्रतियोगी परीक्षा रिसर्च फेलो प्रतियोगी परीक्षा केमिस्ट प्रतियोगी परीक्षा, और रिसर्च अधिकारी प्रतियोगी परीक्षा 2024 का आयोजन 3 और 4 अगस्त 2024 को होगा।

यह भर्ती परीक्षाएं राज्य भर में विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएंगी। इन परीक्षाओं के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट  [rpsc.rajasthan.gov.in]   (https://rpsc.rajasthan.gov.in/news) पर जाकर परीक्षा तिथि से जुड़े नोटिफिकेशन में एग्जाम डेट्स की जांच करनी चाहिए।

पुरालेखपाल प्रतियोगी परीक्षा 2024, सहायक पुरालेखपाल प्रतियोगी परीक्षा 2024, रिसर्च फेलो प्रतियोगी परीक्षा 2024 केमिस्ट प्रतियोगी परीक्षा 2024 और रिसर्च अधिकारी प्रतियोगी परीक्षा 2024 का आयोजन 3 और 4 अगस्त 2024 को किया जाएगा। परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र भी एग्जाम से चंद दिन पहले रिलीज किए जाएंगे।

इससे पहले, आयोग ने सहायक प्रोफेसर प्रतियोगी परीक्षा का आयोजन 25 अगस्त 2024 को किया जाने का भी ऐलान किया है जबकि सहायक प्रोफेसर प्रतियोगी परीक्षा 8 से 12 सितंबर और 14 और 15 सितंबर, 2024 को होगी।

आयोग ने आधिकारिक सूचना के माध्यम से उम्मीदवारों को परीक्षा तिथियों की जानकारी प्रदान करते हुए उन्हें सहूलियत दी है। प्रवेश पत्र की जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर लॉगिन कर सकते हैं।
Tags

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !