parul panghal viral video : आइए जानते हैं इनकी लाइफ स्टाइल के बारे में

0

parul panghal kon hai :-

हैलो दोस्तों, स्वागत है आप सभी का हमारे Dazzlone वेबसाइट में! आज मैं आपको parul panghal के बारे में सारी जानकारी देने के लिए यहाँ हूँ। पारुल पंघाल का असली नाम parul panghal है और वह एक जाट कांस्टेबल हैं। उनके इंस्टाग्राम account @missparull पर 991k फॉलोवर्स और 580 पोस्ट हैं। उनकी आवाज़ से वीडियो बनते हैं और उनका डायलॉग लोगों को बहुत पसंद आता है। इसके अलावा, वह एक स्मार्ट कास्ट से बिलोंग करती हैं।


parul panghal का एक विशेषता है कि वह राधा-कृष्ण के बहुत बड़े फैन हैं और उनके बायो में लिखा है - 'मेरी ज़िन्दगी और श्री श्याम के ऊपर यह तेरी है'। आचार्यों को भी उनके एक्सपीरियंस को देखकर छोड़ देते हैं। पारुल मंगल एक बहुत अच्छी इंफ्लुएंसर है जो अपनी आवाज़ से लोगों के दिलों को छू लेती हैं।


parul panghal राधा कृष्ण की बहुत बड़ी फैन है वह राधे-राधे उनके बायो में लिखा है और वह कर रही है कि मेरी जिंदगी और श्री श्याम के ऊपर यह तेरी है दोस्तों में आपको बताओ parul panghal के बारे में तो वह एक बहुत हीअच्छी इनफ्लुएंसर है सोशल मीडिया की जो कि अपनी आवाज से यह लोगों को दिल को चुरा लेती है उनके एक्सपीरियंस उनको देखकर आचार्य दिल छोड़ देते हैं और आपको बताओ पारुल पोंगल के बारे में तो parul panghal को छोटी मोटी नहीं है कि आपको फिजिकल स्टेटमेंट बताओ तो उनकी हाइट 5 फुट के ऊपर है और उनके hair color भी ब्लैक है बात करो उनकी wadth की तो उनका wadth 40 से 60 किलो के बीच में है ||


Tags

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !