Bigg Boss 17 Grand Finale list Updates: कौन बनेगा ‘बिग बॉस 17’ का बादशाह?

0

Bigg Boss 17 Finalists: 

जब अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ घर में प्रवेश किया उनका पहला टेलीविजन एपिसोड बड़ा अच्छा रहा। शुरुआती तौर पर सब कुछ ठीक था लेकिन बाद में उनमें कई मुद्दों पर झगड़े शुरू हो गए। छोटी-छोटी बातों पर भी अंकिता और विक्की के बीच तकरारें होने लगीं। जब यह सब बढ़ गया, तो इसमें उनके परिवारों को भी शामिल होना पड़ा, और अंकिता ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर सास के साथ बहस करना पड़ा। इसके अलावा अंकिता ने बार-बार सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बातें कीं जिससे उन्हें सवालों का सामना करना पड़ा। उनके दोस्त और रिश्तों में उतार-चढ़ाव का हिस्सा मुनव्वर फारुकी भी बन गई थी। इसके बावजूद, अंकिता की लोकप्रियता और उनकी संभावनाएं बढ़ी हैं, और Bigg boss 17 में उनकी जीत की संभावनाएं हैं। 

Bigg boss 17 सीजन भर मनारा चोपड़ा हीरोइन की तरह छाई रहीं। भले ही कई के साथ वो नहीं जमीं पर उनका सफर उतार-चढ़ाव से भरा रोमांचक रहा। दुर्भाग्य से घर में वो ज्यादा दोस्त नहीं बना पाईं और अंकिता से उनकी दुश्मनी अंत तक चली लेकिन उन्हें फर्क नहीं पड़ा। ‘असली’ दोस्त न होने का असर मनारा पर ज्यादा नहीं दिखा, हालांकि मुन्नवर से उनकी बॉन्डिंग पर आयशा के आने से आई दरार से उन्हें जरूर दुख हुआ। लेकिन अपना “मुझे फर्क नहीं पड़ता” वाला रवैया बनाए रखते हुए मनारा Bigg boss 17 के फिनाले तक पहुंच गई हैं। बदनामियों और उलझनों के बावजूद वो मजबूती से खड़ी हैं और कल शो से आखिरी बार बाहर निकलेंगी। 


बहन प्रियंका चोपड़ा का सपोर्ट निश्चित रूप से Bigg boss 17 के फिनाले में मनारा के लिए मददगार साबित होगा या नहीं? Bigg boss 17 के घर में घुसते ही मुन्नवर फारूकी जीतने के इरादे से लग रहे थे। उनकी शायरी, खेल का शुरुआती अंदाज और मनारा चोपड़ा के साथ दोस्ती सबको खूब पसंद आई। लेकिन बिग बॉस का घर मुन्नवर के लिए जन्नत नहीं रहा। उनकी निजी जिंदगी शो में चर्चा का विषय बन गई। जब उनकी कथित गर्लफ्रेंड आयशा खान ने घर में प्रवेश किया और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया तो मुन्ना का खेल बिगड़ गया और इसी हंगामा में उन्होंने एक अच्छी दोस्त मनारा को भी खो दिया। बाद में अंकिता लोखंडे के साथ उनकी दोस्ती भी एक टास्क में राय अलग होने के कारण टूट गई। हाल ही में, मुन्नवर ने खुलासा किया कि कैसे मनारा ने उन्हें जबरदस्ती किस करने की कोशिश करके असहज कर दिया था। इसने इंटरनेट पर और हंगामा मचा दिया है। अपने पूरे सफर में सोशल मीडिया पर ऐसे ही तूफान खड़े करने वाले मुन्नवर अब ट्रॉफी उठाने की उम्मीद कर रहे हैं। क्या वो जीतेंगे? कई लोग भले ही ये सोचते हों कि अरुण Bigg boss 17 के फिनाले के हकदार नहीं हैं, लेकिन सब इस बात पर ज़रूर राज़ी होंगे कि वो इस सीज़न के सबसे ज़बरदस्त कंटेस्टेंट रहे हैं। 

अपने धारदार जवाबों और थोड़े सुस्ती भरे खेल के साथ, अरुण ने एक सुरक्षित रास्ता अपनाया है। उन्होंने वही स्ट्रैटेजी अपनाई है जो बिग बॉस 16 के विजेता MC Stan ने ली थी। ज़्यादा सक्रिय ना होते हुए अरुण का खुद का एक सफर रहा है। उन्होंने ज़रूरती दोस्तियां बनाई हैं, जो सिर्फ बिग बॉस के घर तक नहीं रहेंगी। लेकिन क्या वो ट्रॉफी भी उठा पाएंगे?अभिषेक का सफर बहुत भावुक कर देने वाला रहा, और जिस चीज़ ने सबसे ज़्यादा सुर्खियाँ बटोरीं वो थीं समर्थ को थप्पड़ मारने का वाकया और शो से बाहर होना। लेकिन किस्मत अच्छी थी कि उसे दूसरा मौका मिला और अब वो टॉप 5 में है। अब ये देखना होगा कि क्या दर्शक उसकी कुछ गलतियों को माफ़ कर पाएंगे और उसे विनर बनाएंगे।शुरू में अभिषेक का रवैया लोगों को अच्छा नहीं लगा |

Tags

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !