Anjali Arora MMS Video: अंजली अरोड़ा ने अपने वायरल वीडियो मामले में उठाया बड़ा कदम, किया कंप्लेंट

0

Anjali Arora Filed Case:

लॉकअप शो के बाद Anjali Arora ने कई प्रोजेक्ट्स के साथ शोहरत की बुलंदियों पर कदम रखा है। हाल ही में, एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ जिसमें उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा। इसे तरह-तरह के प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया गया और उसके पर्सनल जीवन को लेकर अफवाहें फैलाई गईं। Anjali Arora ने इसे झूठ बताया और उन्होंने इस मामले में एक बड़ा कदम उठाया है पुलिस कंप्लेंट करके फैलाई गई अफवाहों के खिलाफ।

इस मुद्दे में Anjali Arora ने स्पष्ट किया है कि वह इस वीडियो से कोई लेना-देना नहीं रखती हैं और इसे अफवाहों की श्रृंगार मानती हैं। उनके बयान के अनुसार, इस वीडियो में दिख रही महिला वह नहीं है और यह वीडियो किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपलोड किया गया था। Anjali Arora ने इसे बिल्कुल खारिज किया है और इस पर लगी गलत आरोपों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है।


Anjali Arora Net Worth:

Anjali Arora , जो अब करोड़ों की मालकिन बन चुकी हैं, उनकी नेट वर्थ 8.24 करोड़ रुपये हैं। हाल ही में उन्होंने कंगना रनौत के 'लॉकअप' शो का भी हिस्सा बना, जिससे उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। इसके बाद, Anjali Arora ने एक आलीशान घर खरीदा, जिसकी खबरें इंटरनेट पर छाई थीं, और इससे उनकी चर्चा में एक बार फिर बढ़ोतरी गई।


(Anjali Arora,Anjali Arora net worth,Anjali Arora viral video, kacha badam Anjali Arora,kachha badam viral girl Anjali Arora)

Tags

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !